दोस्तो बॉलीवुड फिल्म मोहब्बते से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता उदय चोपड़ा दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे है और आदित्य चोपड़ा उनके भाई और रानी मुखर्जी उनकी भाभी है ।उदय चोपड़ा जितनी भी फिल्मों में नजर आए उन्होंने अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया है।

लेकिन आपको बता दे लगभग आठ सालो से उदय चोपड़ा ने किसी फिल्म में अभिनय नही किया लेकिन फिर भी वो आज है करोड़ो की संपत्ति के मालिक है । आखिर अभिनेता ऐसा भी क्या काम करते है जो करोड़पति बन गए जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

उदय ने ज्यादातर फिल्में अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस के तहत की हैं। उन्होंने 2004 में एक्शन थ्रिलर धूम में अभिनय किया और इसके सीक्वल धूम 2 में अभिनय किया, जो 2006 में रिलीज़ हुई।

इन्होंने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में तो काम नहीं किया लेकिन जितनी फिल्मों में उन्होंने काम किया। उससे इनको काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई और अपने निजी कारणों की वजह से उन्होंने आगे फिल्मों में काम करना बंद कर दिया फिर भी काफी ज्यादा आमिर।

ऐसे में सवाल उठता है कि उनकी आमदनी का जरिया क्या होगा। अगर आप भी इसी सोच में डूबे हैं तो आपको बता दें कि कैमरे से दूर होने के बावजूद उदय चोपड़ा करोड़ों के मालिक हैं । आज हम आपको बताते हैं उदय चोपड़ा के बारे में कुछ बातें।

उदय चोपड़ा का सिक्का भले ही फिल्मों में न चला हो, लेकिन पर्दे के पीछे से वह अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उदय चोपड़ा की कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपए है। करीब एक साल में वह 5 करोड़ तक की कमाई कर लेते हैं।

वह वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं और अपनी मां पामेला चोपड़ा और भाई आदित्य चोपड़ा के साथ यश राज फिल्म्स में मैनेजर की भूमिका निभाते हैं। जिससे वे करोड़ों कमाते हैं।