नयनतारा दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने 9 जून को ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ सात फेरे पूरे किए। भव्य शादी समारोह तमिलनाडु के महाबलीपुरम के एक आलीशान रिसॉर्ट में हुआ। इस शाही शादी में शाहरुख खान से लेकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत तक देश की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं।

आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश 6 साल से साथ हैं। इस दौरान दोनों की शादी को लेकर काफी खबरें सुनने को मिलीं, लेकिन अब उन्होंने शादी कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. इसलिए अब उन पर महंगे तोहफों की बारिश हो रही है। आज इस लेख में हम जानेंगे कि नायरा-विग्नेश को शादी में मिले 4 सबसे महंगे तोहफे।

1)20 करोड़ का बंगला दिया 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने पति विग्नेश को 20 करोड़ का बंगला दिया है. बताया जाता है कि शादी से पहले एक्ट्रेस ने बंगला खरीदने की सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली थी।

2) 24 तोला सोना गिफ्ट में दिया 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विग्नेश शिवन की बहन ने अपनी भाभी नयनतारा को 24 तोला सोना दिया था.

3) 5 करोड़ की अंगूठी भी दी 

तमिल फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध निर्माता विग्नेश ने भी अपने पति नयनतारा को 5 करोड़ की हीरे की अंगूठी भेंट की। कहा जाता है कि नयनतारा ने यह खास अंगूठी शादी के दिन पहनी थी।

4) शादी के गहने भी दीये 

मीडिया के मुताबिक, विग्नेश ने अपनी खूबसूरत पत्नी नयनतारा के गहनों पर 2-3 मिलियन खर्च किए। बता दें कि नयनतारा ने सिर्फ वही ज्वैलरी पहनी थी जो उनके पति ने उनके ब्राइडल लुक के साथ जाने का ऑफर दिया था।