किशोरी का अपहरण कर रात पर किया दुष्कर्म

इज्जतनगर में रोड नम्बर एक के पास एक मस्जिद के समीप एक गंभीर हालत में मिली 5 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही हिन्दू संगठनों ने शीघ्र आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए नैनीताल हाइवे जाम कर दिया। पुलिस के सख्त आश्वासन के बाद हिन्दू संगठन शांत हुए और तब जाकर जाम खुल सका।

यह भी पढ़ें- ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही मासूम

जानकारी के अनुसार इज्जतनगर निवासी एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची शुक्रवार को पड़ोस की दुकान में सामान लेने गई हुई थी, इसी दौरान पड़ोस के एक युवक उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और बलात्कार को अंजाम दिया। जब काफी समय तक मासूम घर नहीं लौटी तो परिजन ने ढूंढना शुरू किया। कुछ समय बाद बच्ची दूसरी कालोनी में गंभीर हालत में मिली। जब परिजनों ने बच्ची को रोने का कारण पुछा तो बच्ची ने बताया कि एक अंकल उसे अपने साथ ले गए और गलत हरकत की। परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले गए और वहीं उसका उपचार चल रहा है। इसी दौरान पता चला कि आरोपी दूसरे समुदाय से हैं। घटना का पता चलते ही हिन्दू संगठनों ने नैनीताल हाइवे जाम कर शीघ्र आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने लोगों को समझाया और जिसके बाद जाम खुल सका। एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।