लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने से सदमे में आमिर खान, फिल्ममेकर्स से मांगा मुआवजा
Image- social media

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में दर्शकों को जुटाने में नाकामयाब रही, जिसकी वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है और उन्होंने मेकर्स से मुआवजे की मांग की है। खबर है कि आमिर खान ने फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली है। हालांकि इसे लेकर अभी तक उन्होंने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें- MR. RP का नाम लेने पर भड़के ऋषभ पंत तो उर्वशी रौतेला ने दिया यह ज़बाब

Bollywood Hungama की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के दोस्त ने बताया कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर खान ने बहुत मेहनत की थी। फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया ने आमिर खान पर बुरा असर डाला है और वह सब दिन में चले गए हैं।

लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप

गौरतलब है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा का टेलर रिलीज होने के बाद से इसके बॉयकॉट की मांग की जा रही थी और सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड चल रहा था। जिसका असर फिल्म के रिलीज होने पर दिखाई दिया। फिल्म ने पहले दिन फिल्म 11 करोड़, दूसरे दिन 7.26 करोड़, तीसरे दिन 8.75 करोड़ और चौथे दिन 10.5 करोड़ का बिजनेस किया है।

लाल सिंह चड्ढा को बिजनेस में हुए नुकसान के बाद फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मुआवजा मांगा है। उनका कहना है कि फिल्म से हमें फाइनेंस चली बहुत नुकसान हुआ है। बता दें कि आमिर खुद इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई करने की तैयारी कर रहे हैं।