अब्दुल का बेटा पंक्चर नहीं बनाएगा

AIMIM नेता और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात के मांगरोल में आयोजित जन सभा में संबोधित करते हुए कहा कि अब्दुल का बेटा अब पंक्चर नहीं बनाएगा बल्कि अब्दुल कलाम की तरह वैज्ञानिक बनेगा।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश पुलिस को ओवैसी की धमकी, कहा- योगी के जाने के बाद तुम्हें बचाने कौन आएगा?

अब्दुल का बेटा पंक्चर नहीं बनाएगा

हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और संघ परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बार-बार मुस्लिमों का नाम लेकर तंज कसते हैं कि अब्दुल पंक्चर बनाने वाला है। इसके साथ ही वहां मौजूद लोगों से ओवैसी ने पूछा कि ऐसा बोला जाता है ना? ओवैसी ने कहा कि अब हम उनको बताएंगे कि अब तक अब्दुल पंचर बनाता था लेकिन अब अब्दुल का बेटा एपीजे अब्दुल कलाम की तरफ वैज्ञानिक बनेगा इंशाल्लाह, इंशाल्लाह। AIMIM नेता ने कहा कि अब्दुल का बेटा अब पंचर नहीं बनाएगा बल्कि साइकिल की पूरी फैक्ट्री ही खोलेगा। ओवैसी ने कहा कि यह उनका ख्वाब है कि कल तक जो पंक्चर बनाते थे उनके बेटे पंक्चर न बनाए ये उनकी कोशिश है। साथ ही सभी मुस्लिमों से चुनाव लड़ने और जीतने को कहा जिससे कोई अब्दुल पंक्चर न बनाए।

 

मुस्लिम वोट बैंक पर ओवैसी की नजर

ओवैसी ने कहा कि अब्दुल तो फल बेचता था लेकिन उसका बेटा ऐसा नहीं करेगा। मुस्लिम परिवार से ख्वाब देखने की अपील करते हुए ओबीसी ने कहा कि जब सपने देखेंगे तभी तो पूरे होंगे। भाजपा और संघ परिवार पर आरोप लगाते हुए ओवैसी ने कहा कि यह जालिम लोग हमेशा कहते हैं कि तुम्हें ख्वाब देखने की इजाजत नहीं है लेकिन अब ख्वाब देखना शुरु करो और हम मिलकर उन ख्वाबों को पूरा करेंगे। उन्होंने लोगों को अल्लाह पर भरोसा रखने की सलाह देते हुए कहा कि कब तक हम नाइंसाफी की ज़िन्दगी गुजारेंगे और जुल्म का शिकार बनेंगे, कब तक हम डर-डर कर ज़िन्दगी गुजारेंगे – इसीलिए, वो इस कोशिश में लोगों की दुआओं के लिए आए हैं, क्योंकि गुजरात में AIMIM मजबूत होगी तो इन मुद्दों को हम हल कर सकते हैं। बता दें की गुजरात के साथ-साथ राजस्थान के मुस्लिम वोट बैंक पर भी ओवैसी की नजर है।