सोमवार को राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित आरएसएस कार्यालय समेत 6 RSS कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस खबर से सनसनी मच गई। यह धमकी भरे मैसेज सोशल मीडिया पर अलीगंज के रहने वाले डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को भेजे गए, जिसके बाद उन्होंने मड़ियांव थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में राज मोहम्मद को तमिलनाडु के पुदुकुडी से हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- RSS के इन 6 दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी, अल अंसारी इमाम नाम से चैट वायरल, FIR दर्ज

व्हाट्सएप ग्रुप पर सोमवार रात करीब 8:00 बजे लखनऊ के अलावा आर एस एस के अन्य पांच कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसमें यूपी के दो तथा कर्नाटक के चार कार्यालय शामिल है। बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप ग्रुप में अलग-अलग भाषाओं में धमकी दी गई थी, जिसमें हिंदी, अंग्रेजी और कन्नड़ भाषा का इस्तेमाल किया गया था। धमकी के बाद RSS कार्यालयों की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

इस मामले में पुलिस ने लखनऊ के मड़ियाव थाने में केस दर्ज किया और जांच पड़ताल शुरू की। आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। धमकी देने वाले शख्स का नाम राज मोहम्मद है। आरोपी को पुलिस मे तमिलनाडु के पुदुकुडी से हिरासत में लिया गया है