Actress Kangana trended on social media after the trailer release of the film Emergency

अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट और स्टेटस को लेकर चर्चा में रहती हैं। आज एक बार फिर अभिनेत्री चर्चा की केंद्र हैं मगर इस बार अपने काम को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।
दरअसल अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ इमरजेंसी ‘ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। बता दें अभिनेत्री ने अपने स्टेटस में फ़िल्म के मुहूर्त की तस्वीर भी साझा की हैं जिसको देखकर फैंस ख़ूब खुश नज़र आ रहे हैं। आने वाले समय में यह फ़िल्म कंगना के प्रोडक्शन तले बनने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म बताई जा रही हैं। फ़िल्म में कंगना खुद इंदिरा गांधी का क़िरदार निभा रही है।

इससे पहले भी अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर शूटिंग के लिए जगहों के रेकी करती नज़र आई थी। जिसे देखकर फैंस सोशल मीडिया पर फ़िल्म को लेकर ख़ूब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।
गुरुवार को साझा किया गया फिल्म का फर्स्ट लुक टीज़र एक फोन कॉल में भाग लेने वाले व्यक्ति के साथ खुलता है; वह शीघ्र ही एक विशाल कार्यालय की ओर बढ़ता है। एक महिला को हॉल में खड़ी कुछ फाइलों को देखते हुए देखा जा सकता है। वह आदमी उससे पूछता है कि अमेरिका के राष्ट्रपति जानना चाहते हैं कि क्या वे उसे ‘मैडम’ कहकर संबोधित कर सकते हैं।

काम की अगर बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री की फ़िल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी। मगर फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह फ्लॉप हुई थी। हालांकि फ़िल्म को दोबारा से ओटीटी प्लेटफार्म zee 5 पर 60 लाख से ऊपर व्यूज जा चुकी हैं।