मनोरंजन डेस्क। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लाॅप (Samrat Prithviraj Flop) साबित हुई। कई राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद भी लोग ने बाॅलीवुड (Bollywood Movies) की फिल्मों में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली थी। लेकिन बाद में सिनेमा घरों में शो कैंसिल होने लगे।

बता दें अभिनेता अक्षय को इस फिल्म पर काफी उम्मीदें थीं लेकिन उनपर वाहियात एक्टिंग और गलत इतिहास दिखाने के आरोप लगे। यहां तक कि फिल्म मेकर्स को फिल्म का टाइटल भी बदलना पड़ा। नतीजा बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पानी फिर गया। सोशल मीडिया पर फिल्म अपने फिल्म रिव्यू को लेकर चर्चाओं में रहने वाले कमल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके भक्त अब गरीब हो गए हैं, उन्हें अब कनाडा भागना होगा।

यह भी पढ़ें:

केआरके ने ट्वीट सांझा करते हुए लिखा कि ‘कुछ फिल्मों के लिए वाकई बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन इस बार भाजपा भी आपकी फिल्म नहीं बचा पाई। उन्होंने आगे कहा कि आपको जल्द ही अपने शहर टोरंटो (कनाडा) के लिए रवाना होना पड़गा।’

300 करोड़ में बनी है फिल्म

बता दें भारी भरकम बजट में बनी सम्राट पृथ्वीराज सिनेमा घरों में कुछ खास नहीं कर सकी। फिल्म की बाॅक्स आफिस कलेक्शन पर नज़र डालें तो अबतक कुल 55 करोड़ की कमाई की है।