बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार कुछ एक और अपकमिंग मूवी रिलीज होने वाली है। उनकी इस नई फिल्म ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। यह फिल्म कब रिलीज होगी इसपर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बुुुुरी फ्लॉप हुई।

अब वह अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में जुट गए हैं। उन्होंने इसका पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, बहनें जान हैं, बहनों और भाई का रिश्ता एक अटूट प्यार का बंधन होता है। हम इसी रिश्ते को लेकर दुनियाभर के लोगों गे लिए फिल्म ला रहे हैं ‘रक्षाबंधन’, जिसका ट्रेलर 21 जून 2022 को रिलीज हो रहा है।

साथ ही अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ के इंग्लिश और हिंदी में दो पोस्टर भी साझा किए, जिसमें वह अपनी बहनों को गले लगाए नजर आ रहे हैं। अक्षय और आमिर खान का बॉक्स ऑफिस क्लैश भी होने जा रहा है। जी हां, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ एक साथ 11 अगस्त, 2022 में रिलीज हो रही हैं।

आमिर खान और करीना कपूर खान की बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले लंबे समय से चर्चा में है जो कि हॉलिवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी एडेप्टेशन हैं। पिछले कई साल से आमिर खान इसी प्रोजेक्ट में बिजी हैं और वह इस साल 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ भी इसी दिन सिनेमाघरों में आ रही है।

लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की रक्षाबंधन में टक्कर

अब देखना ये है कि क्या अक्षय कुमार या आमिर खान में से कोई अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलेंगे या फिर ये बड़ा क्लैश बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा। बता दें आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा शुरुआत से ही विवादों में रही है। अब देखना यह है कि फिल्म सिनेमाघरों में कैसा प्रदर्शन करती है।