अल्मोड़ा: 12 वर्षीय लड़की ने बच्चे को दिया जन्म,

अल्मोड़ा जनपद में 16 वर्षीय नाबालिक युवक द्वारा अपने गांव के ही 12 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म किया था, जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। पीड़िता ने अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। वहीं आरोपित द्वारा पीडिता को धमकी दी जा रही है, जिसके बाद अस्पताल में पुलिस तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जनपद के एक गांव में कुछ महीने पहले 16 वर्षीय नाबालिग युवक ने गांव की ही 12 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया था। बच्चे के लगातार पेट फूलने पर परिजन अप्रैल माह में बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने पेट में गर्भ पलने की बात बताई। तब जाकर दुष्कर्म का मामला परिजनों को पता चला। घटना के बाद परिजनों ने राजस्व पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। राजस्व पुलिस द्वारा यह मामला भतरौंजखान थाने को ट्रांसफर किया गया।

यह भी पढ़ें- फेसबुक फ्रेंड से मिलने हरियाणा पहुंची अल्मोड़ा की लड़की, पुलिस ने इस हाल में किया बरामद

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया। फिलहाल आरोपी जमानत पर है। बीते बुधवार को 12 वर्षीय लड़की ने अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। जच्चा और बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है। इसी बीच आरोपित द्वारा पीड़िता को धमकी दी जा रही। जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था के लिए अस्पताल में पुलिस तैनात की गई है। महिला आयोग ने भी परिजनों की काउंसलिंग की, जिससे पीड़िता को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। पीड़िता और नवजात पर सीडब्ल्यूसी निर्णय लेगी।