आमिर खान (Amir Khan) की अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ये फिल्म KGF3 को भी पीछे छोड़ सकती है। आज हम जानेंगे कि आखिर फैंस ऐसा दावा करने के पीछे क्या तर्क दे रहे हैं?  आपको बता दें आमिर खान की पिछली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बुरी तरह फ्लॉप हुई थी जिसके बाद अब लोगों को लाल सिंह चड्ढा से काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म के हिट हो सकने के पीछे पहला बड़ा कारण ये है कि आमिर खान ने अपने फैंस को लंबा इंतजार करवाया है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ साल 2018 में रिलीज हुई थी और तब से लेकर अभी तक आमिर खान की कोई फिल्म नहीं आई है। ऐसे में मुमकिन है कि आमिर को अपने फैन बेस का सपोर्ट मिले।

आमिर खान और करीना कपूर इससे पहले फिल्म ‘3 इडियट्स’ में साथ नजर आ चुके हैं। फैंस को ये जोड़ी पसंद है इस बात का सबूत दूसरी बार फिल्म ‘तलाश’ की रिलीज के वक्त मिला। तो संभावना है कि फिर एक बार इस जोड़ी पर फैंस अपना प्यार बरसाएं और टिकटें जमकर बिकें।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में मुंह की खाने के बाद आमिर खान ने नई कहानी आजमाने की बजाए रीमेक करने का ऑप्शन चुना है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है जो वहां खूब चली थी। इसके अलावा ये एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसके चलते टिकटें ज्यादा बिक सकती हैं।