भाई की पिटाई से नाराज़ तीन बहनों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Image- viral video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तीन युवतियों स्कूटी पर सवार होकर आती है और गालियों के साथ मारपीट शुरू कर देती है। वायरल होने के बाद  हैरान करने वाली बात सामने आई। दरअसल भाई की पिटाई से नाराज़ हुई तीनों बहनों ने बदला लेने की वजह से वह पहुंचकर मारपीट शुरू की थी।

यह भी पढ़ें- सेना के जवान की पिटाई का वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड, देखिए वीडियो

वायरल वीडियो को यूपी के आजमगढ़ का बताया जा रहा है, जहां गैराज में काम करता युवक नीरज पार्षद घटना के पहले दिन किसी कार्य के कारण बाइक से सिधारी की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान बीच सड़क में खड़े सांड ने उस पर हमला कर लिया और वह एक साइकिल सवार से टकरा गया। जिससे दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। सड़क पर झगड़ा होता देख आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों में समझौता कराया और फिर दोनों वहां से वापस चले गए। ‌

साइकिल सवार ने घर पर जाकर घटना की जानकारी दी तो भाई की पिटाई की बात सुनकर बहन आग बबूला हो गई और बदला लेने की ठान ली। तीनों बहन स्कूटी पर सवार होकर नीरज पार्षद के गैराज पहुंची और गाड़ी से उतरकर तीनों बहनों ने भद्दी गालियों की बौछार करते हुए नीरज को बीच सड़क पर पीटना शुरू किया। इसके बाद रिंच और डंडा उठाकर एक युवक की सड़क पर पिटाई करनी शुरू कर देती हैं। इसी दौरान इनकी हरकतों को मोबाइल में कैद कर लिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।