---Advertisement---

Anupama 3 May 2024 Episode Written Update

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Anupama 3 May 2024: स्टार प्लस के शो अनुपमा में आज के एपिसोड में अध्या अनु पर गुस्सा करती नजर आती है, आध्या का गुस्सा झेल पाएगी अनु, अनुज और श्रुति के हॉस्पिटल जाने के बाद छोटी एक बास्केट में गिर जाती है। पहले तो अनु उसकी मदद करती है तो वह उसे रोक देती है अनु वहां से हटकर दूर बैठकर छोटी को स्ट्रगल करते हुए देखती हैं।

जब आध्या बास्केट से नहीं निकाल पाती है तो वह अनु से मदद मांगती है अनु दो-तीन बार उसकी मदद को नजरअंदाज करती है मगर दोबारा बोलने पर वह उसे उठने में मदद करती है आधे जब बास्केट से निकल जाती है तो अनु के हाथों को जोर से झटक देती है अनु को यह बहुत बुरा लगता है और वह शौक हो जाती है। श्रुति अनुपमा को लेकर अपने इनसिक्योरिटी से उलझेगी। श्रुति अनुज को अस्पताल से आने के बाद अपनी शादी के लिए वापस से जोर देती है जिस पर अनुज उसे मना करता है यह बातें सुन वह कहती है की धीरे-धीरे छोटी का गुस्सा अनु के प्रति खत्म हो जाएगा और अनु,अनुज और छोटी एक परिवार के तौर पर एक हो जाएंगे जबकि श्रुति बिल्कुल अकेली रहेगी।

ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती है इसलिए जितनी जल्दी हो सके वह अनुज से शादी करना चाहती है अनुज उसे समझाता है मगर श्रुति इस बात को समझने के लिए तैयार नहीं है फिर अनुज वहां से गुस्से में चला जाता है। टीटू और डिंपी समझेंगे वनराज का खेल।टीटू बच्चों के लिए गिफ्ट्स लेकर शाह हाउस जाता है जहां सभी सुबह की ब्रेकफास्ट कर रहे होते हैं। परी टीटू के पास दौड़ी चली आती है तो टीटू उसे गिफ्ट देता है और फिर अंश को भी अपनी और बुलाता है मगर अंश गुस्से में उसे कहता है कि वह उसकी तरफ बिल्कुल नहीं आएगा और गुस्से में वहां से चला जाता है इस बात पर टीटू शौक हो जाता है।

क्या कहता है वनराज

वह पूछता है कि न जाने उसने ऐसा क्या किया कि अंश उससे गुस्सा है इस पर वनराज उससे कहता है कि उसे यह बिल्कुल उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि जब भी वह घर लौटे तो अंश उसे मैजिक अंकल कहकर पुकारेगा बच्चे मोदी होते हैं और वह बिल्कुल ही ऐसा व्यवहार करेंगे इसलिए इसमें इतनी सोचने की कोई बात नहीं है।दूसरी ओर किंजल भी इंडिया जाने की तैयारी कर रही होती है और बहुत सारी शॉपिंग करके भी लेकर के आती है परितोष गुस्से में कमरे में आता है और किंजल से कहता है कि वह कैसी पत्नी है की पैसे शॉपिंग में तो खर्च कर रही है मगर अपने पति के बिजनेस में इन्वेस्ट नहीं कर रही है जिस पर किंजल उसके बिजनेस आइडिया को रद्दी बताती है और उसे आगे से तमीज में रहने को कहती है।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---