Anupama Written Update 2nd June 2022

स्टार प्लस के शो अनुपमा ने पुरे देश भर में अपने ट्विस्ट एंड टर्न से लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली है। दर्शकों के आंखों में हर वक्त एक हलचल देखने को मिलती हैं की शो में अब क्या ट्विस्ट आने वाला है।
आपको बता दें शो में इन दिनों किंजल के गोद भराई का सीक्वेंस चल रहा है। जिसमें किंजल की मां राखी दावे भी शाह हाउस पहुंचती हैं।

एक ओर जहां राखी दवे और बा में जमकर तु तु मैं मैं होती हैं तो वहीं अनुपमा की जेठानी बरखा को भी अनुपमा के खिलाफ़ खुब भड़काने की कोशिश करेगी। शाह हाउस पहुंचते ही राखी दवे और बा में जमकर झड़प होती जिससे परेशान होकर अनुपमा ने राखी दवे के साथ साथ बा को भी खूब सुनाती हैं। जिसके बाद दोनों शांत हो जाते हैं और फंक्शन में शामिल हो जाते हैं । चुकी वनराज शाह और काव्या इस वक्त शाह हाउस में मौजूद नहीं होते हैं इसलिए अनुपमा और अनुज कापड़िया बड़ी शिद्दत से तोशू और किंजल को वो सारी खुशियां देने की कोशिश करते हैं जो वनराज के होने पर उन्हें मिलती। अनुपमा की बातों से सभी की आंखें नम हो जाती हैं।

बरखा फोन पर बात करने के लिए किसी कोने में जाती

इसी बीच बरखा फोन पर बात करने के लिए किसी कोने में जाती हैं की तभी राखी दवे सोचती हैं की इससे अच्छा मौका दोबारा नहीं मिलेगा तो वो उसको भड़काने के लिए जाती हैं जहां वो कहती हैं की अनुपमा की नजर ना केवल कापड़िया प्रॉपर्टी पर हैं बल्कि शाह हाउस के साथ साथ डांस एकेडमी पर भी हैं। इतने में अनुपमा ये सारी बातें सुन लेती हैं और राखी दवे को खूब सुनाती हैं। अब अनुपमा राखी दवे से क्या क्या कहती हैं ये आज यानी कि 1 जुलाई वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।