सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला भीम आर्मी का नेता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भीम आर्मी का नेता है और ट्विटर पर लेडी डॉन नाम से एकाउंट चलाता था।

यह भी पढ़ें- भीम सेना का ऐलान, नुपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने पर एक करोड़ का इनाम

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान 4 फरवरी को लेडी डॉन नाम के टि्वटर हैंडल से सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। हैरानी की बात यह थी कि ट्वीट करने वाले ने हापुर पुलिस को टैग किया था। इसी अकाउंट से मेरठ और लखनऊ में बम धमाके करने की धमकी भी दी गई थी। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले मिली इस धमकी के बाद यूपी पुलिस के होश उड़ गए। इन धमकियों के बाद सर्विलांस टीम मामले की जांच में जुटी गई।

आरोपी की काफी तलाश करने के बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। लेडी डॉन नाम के ट्विटर हैंडल को ट्रेस करते-करते आखिरकार गोरखपुर पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार भी कर लिया। आरोपी सोनू आगरा जेल में एक माह से बंद था, जिसके बाद गोरखपुर के कैंट पुलिस वाराणसी के तहत उसे गिरफ्तार कर गोरखपुर ले आई, जहां अदालत में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

भीम आर्मी का नेता

गिरफ्तार आरोपी सोनू फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के अहमदपुर का रहने वाला है और वह भीम आर्मी का नेता है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के गोरखपुर से चुनाव लडने की देह से धमकी दी गई हो। उस दौरान गोरखपुर के थाना कैंट में मुकदमा पंजीकृत किया गया था और विवेचना चल रही थी।