रो पड़े ओवैसी
भाषण के दौरान रो पड़े ओवैसी Credit: Oneindia

हैदराबाद। हालिया एक भाषण के दौरान ओवैसी रो पड़े। उन्होंने कहा कि- देश में एक समुदाय को टारगेट किया जा रहा है। लेकिन मैं इसपर यही कहूंगा कि आप लोग अपनी हिम्मत नहीं खोना। जालिमों तुम भी सुनो हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं। मैदान कभी नहीं छोड़ेंगे। तुम्हारी हुकूमत भी हमें डरा नहीं सकती है। हैदराबाद में नमाज के बाद लोगों से बात करते हुए AIMIM चीफ भावुक होकर रो पड़े।

ओवैसी ने अपने इस भाषण में यह भी कहा कि- खरगोन में मुसलमानों के घर तोड़ दिए गए, जहांगीरपुरी में उनके साथ हिंसा हुई, लेकिन वे मैदान नहीं छोड़ने वाले हैं। हमें मौत से डर नहीं लगता है। भाषण देते हुए ऐसे कई मौके आए जब ओवैसी की आंखें नम हो गईं। ओवैसी अल्पसंख्यकों के खिलाफ हुई कार्रवाई से भड़के हुए थे। ओवैसी का कहना है कि हम अल्लाह ताला के रास्ते पर चलने वाले हैं, हिम्मत रखने वाले हैं।

उनके मुताबिक, मुस्लिम समाज के पास सिर्फ ईमान वाली दौलत है। ऐसे में अल्लाह ही उनके लिए रास्ते खोलेगा। किसी को भी मायूस होने की जरूरत नहीं है। उतार चढ़ाव आएंगे, लेकिन वे हर चुनौती का डटकर सामना करेंगे। बता दें

जब ओवैसी कहते हैं कि इस देश के मुस्लिम को समझना होगा कि अंसार बीजेपी का आदमी हो या आप का लेकिन पहले इम्पॉर्टेंट ये है कि वो अंसार है तो वो लोगों को बताते हैं कि बाबा साहब अंबेडकर की ये बातें आज भी भारतीय मुसलमान ग़लत साबित नहीं कर पाया है।