बागेश्वर: नकली गद्दे बेच रहे यूपी के दो ठगों की व्यापारियों ने जमकर की धुनाई

उत्तर प्रदेश के रामपुर से बागेश्वर पहुंचकर नकली गद्दे बेच रहे दो ठगों की व्यापारियों ने जमकर धुनाई की और फिर दोनों ठगो को पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: शौक पूरे करने के लिए पंजाबी एक्टर बना चोर, गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सांय को बागेश्वर में रामपुर के कुछ लोग गद्दे बेच रहे थे। गद्दे की क्वालिटी पर शक होने पर एक महिला ने फाड़ कर देखा तो अंदर से थर्माकोल निकला, जबकि व्यापारी उसे फोम का गद्दा बता रहा था। जिसके बाद महिला के परिजनों ने नगर में इसकी जानकारी लोगों को दी। लोगों ने मौके पर ही गद्दे बेच रहे दो लोगों की जमकर धुनाई की।

सूचना मिलने पर नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष हरीश सोनी और अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। गद्दे को एक जगह से फाड़ा तो गद्दे के भीतर से थर्मोकोल निकलने लगा, जो हाथ में आते ही टूटने लगा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों व्यापारियों को कोतवाली ले गई। व्यापारियों के लिए अनुसार लोगों को गधे का जोड़ा की कीमत चार हजार से छह हजार तक बताई जा रही थी और 1200 तक बेचा जा रहा था।

व्यापार मंडल अध्यक्ष ने नकली गद्दे बेच रहे आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। कोतवाल खुशवंत सिंह ने बताया कि नकली गद्दे बेच रहे दो लोगों में एक मिलक तहसील साहबाद और दूसरा साहदरा मिलक रामपुर ( उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। आरोपितों ने बागेश्वर में 3 लोगों को गद्दे बेचने की बात स्वीकार की। इस मामले में तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।