सोशल मीडिया एक प्लेटफार्म है जिस पर कभी भी कोई भी पॉपुलर हो सकता है ख़ास कर डांस करने वाले लोग उनकी वीडियोज तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है

ऐसे ही भाभी जी की डांस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है। कि एक बार छत पर जुबिन नौटियाल के गाने “मस्त नजरो से अल्लाह बचाए” पर खूब कमर मटका रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बार भाभी है जो अपनी पर खड़ी होकर जुबिन के गाने “मस्त नजरो से अल्लाह बचाए” पर जबरदस्त डांस कर रही है,घुघट ओढ़े भाभी बहुत प्यारी लग रही है।

इस वीडियो में भाभी जी के स्टेप्स ऐसे दिखाई पड़ रहे हैं जैसे कि इसके लिए उन्हें काफी दिनों से ट्रेनिंग ली हो भाभी ने हुबहू इस गाने के डांस को कॉपी किया है।

वैसे तो कई प्रकार के डांस वीडियो वायरल होते है पर इस वीडियो में कुछ खास है के भेष में देखा जा सकता है कि भाभी ने अपना घुंघट को ओढ़े हुए ही डांस किया है,उन्होंने अपनी मर्यादा में रहते हुए ही नृत्य किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुबिन का ये गाना टॉप हिट गानों में से एक माना जाता है वीडियो में आप देख सकते है की भाभी ने साड़ी पहनी है जिसमे वो काफी प्यारी लग रही है,एक बात गौर करने वाली और है की नृत्य करते हुए इनके पैर भी नही फस रहे।