उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धन सिंह रावत को भारत रत्न देने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनका नाम भारत रत्न के लिए प्रस्तावित करने की बात कही।

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया समेत 17 ‘AAP’ नेताओं के खिलाफ केस दर्ज 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के आपदा मंत्री धन सिंह रावत का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री धन सिंह कह रहे हैं कि अब एक ऐसा ऐप आ रहा है कि अगर कहीं पर ज्यादा बारिश हो रही है तो उसे आगे-पीछे किया जा सकता है और जल्द ही भारत सरकार को वह ऐप दिखाने वाले हैं। यदि भारत सरकार इसे अनुमति दे देती है, तो इससे कई राज्यों के लिए यह काफी उपयोगी हो सकता है।

धन सिंह रावत के इस बयान पर हरीश रावत ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि भाजपा के वरिष्ठ मंत्री धन सिंह रावत का फेसबुक लाइव स्टेटमेंट देखने को मिला। उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में बारिश कम होती है कुछ में ज्यादा होती है, कहीं आगे होती है, कहीं पीछे होती है। उत्तराखंड के कष्ट तो मिट ही जाएंगे, मगर धन सिंह जी जिस ऐप को भारत सरकार को दिखाने जा रहे हैं,उसके जरिये अब देश के भी बारिश के अनिश्चित रहने के कारण जो कष्ट/चुनौतियां आती हैं, देश व किसानों के सामने अब उसका भी निदान निकल गया है।

धन सिंह रावत को भारत रत्न देने की मांग उठाई

हरीश रावत ने चुटकी लेते हुए धन सिंह रावत को भारत रत्न देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उनका नाम भारत रत्न के लिए प्रस्तावित करना के लिए कहा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता धन सिंह रावत के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया में काफी ट्रोल हो रहे हैं। उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मिम्स बन रहे हैं, तो कोई उन्हें इसरो, नासा में भेजने की बात कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.