अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का भगवान माना जाता है। लेकिन कभी-कभी भगवान भी ऐसी गलतियां कर देता है जो जीवन भर चलती है।

ऐसा ही कुछ अमिताभ बच्चन के साथ हुआ। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन 2007 में आई फिल्म निशब्द से घिरे हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस जिया खान भी थीं. वैसे जिया खान इस दुनिया में नहीं रहीं, लेकिन उनकी यादें आज भी सभी के दिलों में बसी हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। फिल्मों में ज्यादातर विवादों को लेकर राम गोपाल सुर्खियों में बने रहते हैं। कहा जाता है कि फिल्म निशब्द में अमिताभ बच्चन और जिया खान के बीच होठों पर एक किस का असर हुआ था।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जिया खान ने बोल्ड सीन दिए थे। 44 साल की इस एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन की इस हरकत से अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन काफी नाराज थे.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। अपनी ही बेटी से दोस्ती कर चुके अमिताभ को जिया खान का अंदाज देखकर उनसे प्यार हो जाता है।

फिल्म में बिग बी और जिया के बीच कई इंटीमेट सीन थे। उसे लेकर काफी विवाद हुआ था। इस फिल्म में आफताब शिवदासानी और रेवती भी थे। फिल्म की शूटिंग केरल के मुन्नार में हुई है। फिल्म की शूटिंग सिर्फ 20 दिनों में की गई थी।

जिया और अमिताभ के बीच हुआ था दंगल, इस हॉट सीन ने बिग बी और जिया खान के बीच कई इंटीमेट सीन में आग लगा दी थी। दोनों के बीच करीब 42 साल का अंतर था। इतना ही नहीं उनकी पत्नी जया बच्चन भी इस विवाद से काफी खफा थीं।

दरअसल फिल्म में अमिताभ और जिया ऐसे सीन थे जिन्हें लेकर विवाद खड़ा हो गया था. उसके बाद कई दिनों तक अमिताभ बच्चन को अभिषेक बच्चन और जया बच्चन के घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया।