कांग्रेस मुख्यालय में मिले भाजपा के झंडे, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के लखनऊ स्थित मुख्यालय में ऐसी चीज मिली इसके बाद हर कोई दंग है। दरअसल कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय के एक कमरे में भाजपा के झंडे मिले हैं। हांलांकि कांग्रेस या फिर भाजपा की ओर से किसी भी जिम्मेदार नेता या पदाधिकारी की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- शिव मंदिर पर कब्जा करने में पुलिस ने मुख्तार पर कसा शिकंजा, रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की पतली होती हालत के बीच भारतीय जनता पार्टी की पैठ बढ़ती जा रही है। यूपी से कांग्रेस के लोकसभा में सिर्फ 1 सदस्य तथा विधानसभा में 2 सदस्य हैं, इसके अलावा विधान परिषद तथा राज्यसभा में सख्या शून्य है। इसी बीच लखनऊ स्थित कांग्रेस मुख्यालय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। ऐसे में कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में भी भीतरघात होने की संभावना जताई जा रही है।

राजधानी लखनऊ के मॉल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस के दो मंजिला मुख्यालय में दूसरे तल पर सोशल मीडिया का कार्यालय है। मुख्यालय के एक कमरे में कुर्सियां और सामने के डेस्क पर भाजपा के झंडे पड़े मिले का वीडियो वायरल हो गया है। जिससे पार्टी में हड़कंप मच गया।

कांग्रेस के पूर्व नेता जीशान हैदर ने घटना का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता खड़े नजर आ रहे हैं और आश्चर्य से देख रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय में सत्तारूढ़ भाजपा का झंडा पाए जाने पर विवाद गहरा गया है। पार्टी ने इसे साजिश बताते हुए जांच कराए जाने की बात कही है।