उत्तराखंड: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष में हो सकता बदलाव, दिल्ली पहुंचे सीएम धामी

उत्तराखंड के नेताओं के लिए कभी दिल्ली दूर ही नहीं रहा। माना तो यह भी जाता है कि प्रदेश के अधिकतर फैसले दिल्ली में ही लिए जाते हैं और उत्तराखंड में उन पर अमल कर घोषणाएं की जाती है। बहरहाल एक बार फिर सूबे की सीएम दिल्ली पहुंच गए हैं जिसके बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बदलाव को लेकर चर्चाएं हो रही है। वही दूसरी ओर पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी शनिवार को देहरादून पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम पुष्कर धामी के जनसंपर्क अधिकारी का पत्र वायरल, जांच के आदेश

विधानसभा चुनाव के बाद खटीमा सीट से चुनाव हाए पुष्कर सिंह धामी को दोबारा सीएम बनाने के बाद से लगातार बीजेपी से जुड़े मुद्दों को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज है। सीएम किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, इस पर भी संगठन में मंथन चल रहा है जबकि 6-8 विधायक सीएम के लिए सीट छोड़ने की घोषणा कर चुके हैं। इसी बीच सीएम धामी के दिल्‍ली दौरे के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष में बदलाव की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार आज दिल्ली में सीएम के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और इस दौरान वह केन्द्रीय नेतृत्व से भी मुलाकात करेंगे। देखना होगा सीएम धामी की इस मुलाकात के क्या मायने निकलकर आते हैं। भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी आज दून पहुंचेंगे और यहां इन सभी मुद्दों को लेकर बैठक कर सकते हैं।