सलमान खान की अपकमिंग फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” का बदला जा सकता टाइटल
Image- social media

बॉलीवुड में हर साल बहुत सी फिल्में बनती औऱ रिलीज होती है। जिन पर इंडस्ट्री के बड़े बड़े निर्माता औऱ निर्देशक अपनी फिल्मों को ग्रांड दिखाने के लिए उनमें पानी की तरह पैसा लगाते हैं। एक समय था जब बॉलीवुड में कोई फिल्म रिलीज होती थी तब वह आसानी से 200 करोड़ तक की कमाई कर लेती थी, लेकिन इस समय बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की किसी भी फिल्म को सफल होने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। वह चाहे कंगना रनौत की फ़िल्म धाकड़ हो या अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज दोनों ही फ़िल्में दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पाई और फ्लॉप साबित हुई। बॉलीवुड में फिल्में मिस कास्टिंग की वजह से फेल होती जा रही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान की आने वाली फिल्म ” कभी ईद कभी दिवाली” ” का टाइटल भी अब चेंज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- कमल की फिल्म विक्रम ने कमाई के मामले में KGF 2 को भी छोड़ा पीछे , कमाई जानकर उड़ जाएगा होश

बीते कुछ समय से फिल्मों को लेकर दर्शकों का रुझान साउथ फिल्मों की तरफ बड़ा है। जिसके पीछे यह भी कारण माना जाता है बॉलीवुड फिल्मों में केवल पर ध्यान दिया जाता है बाकी फिल्म में अन्य लोगों की कोई खास वजह नहीं होती है। इसका ताजा उदाहरण अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज है जो सिर्फ मिस कास्टिंग के कारण ही फेल हुई। बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेताओं में शुमार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली” को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। कहा जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म को हिट बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और हो सकता है कि इस फिल्म का टाइटल भी चेंज कर भाईजान किया जा सकता है।

कभी ईद कभी दिवाली

एक समय कहा जाता था कि सलमान खान जी इस फिल्म पर हाथ रख देते हैं वह अपने आप ही हिट हो जाती है लेकिन अब शायद ऐसा नहीं है। पिछले कुछ समय से सलमान की फिल्मे भी फ्लॉप हो रही है। यही डर उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली” का बता रहा है। फिल्म का टाइटल भाई जान इसलिए रखा जा सकता है क्योंकि उनके फैंस उन्हें अधिकतर इसी नाम से जानते हैं। बरहाल उनकी फिल्म हिट या फ्लॉप होगी यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा।