पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, नहीं मिला था कोई नोटिस

2
195

हिन्दू लाइव डेस्क – बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी का टि्वटर अकाउंट आज सस्पेंड हो गया. जिसके बाद से उनके प्रशंसक उनका अकाउंट वापस लाने का ट्रेड चला रहे हैं.

बॉलीवुड में 36 चाइना टाउन और ढोल मे जैसी फिल्मों में के बाद पायल रोहतगी अधिकतर सोशल मीडिया में भी सक्रिय रहती है. जहां उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि ट्विटर द्वारा बिना किसी नोटिस के उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है.

View this post on Instagram

Why my Twitter Account is SUSPENDED ?????

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

पायल रोहतगी ने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह ट्विटर के माध्यम से अपने फैन तक अपनी आवाज पहुंचाते हैं.

ट्विटर ने बिना किसी नोटिस दिए हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया. पायल रोहतगी ने कहा, कि ट्विटर पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मैं कभी अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करती.

यह भी देखें – पिथौरागढ़ जिला प्रशासन ने नेपाल के पेंशनरो के लिए खोले तीन पुल

वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि भारत का अपना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म होना चाहिए. जहां पर इस तरह का भेदभाव ना किया जाए. और जिससे कि हम अपनी आवाज भारत के सोशल प्लेटफॉर्म पर रख सके.

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद पायल रोहतगी बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठा रही थी, और साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सीबीआई जांच की मांग कर रही है.

यह भी देखें – सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने तोड़े कई‌ रिकॉर्ड

यह पहली बार नहीं है कि जब टि्वटर इंडिया द्वारा लोगों के अकाउंट्स बिना किसी कारण के सस्पेंड किया जा रहा है. इससे पहले अभिनेत्री कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल और अनुज बाजपेई का अकाउंट भी सस्पेंड किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here