उत्तराखंड: साथ जीने-मरने की कमस खाकर आत्महत्या करने पहुंचा प्रेमी जोड़ा

हरिद्वार के मंगलौर क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसम खाकर आत्महत्या करने के लिए गंगनहर में कूदकर जान देने का प्रयास किया। इस चक्कर में प्रेमी तो गंग नहर में कूद गया, लेकिन प्रेमिका का हाथ छूट गया। पुलिस द्वारा युवक के काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें- नितिन बिष्ट के समर्थन में कांग्रेस का पौड़ी चलो आंदोलन

जानकारी के अनुसार यूपी के सहारनपुर निवासी एक प्रेमी जोड़े का 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक काफी समय से रुड़की के मालवीय चौक में किराए के कमरे पर रहता था। बीते शुक्रवार को युवक ने प्रेमिका को मिलने रुड़की बुलाया,जिस पर शाम को युवती वहां पहुंच गई और फिर प्रेमी युगल बाइक पर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आसफनगर झाल पर पहुंचा।

बताया जा रहा कि प्रेमी ने प्रेमिका का हाथ पकड़कर गंग नहर में कूदने का प्रयास किया लेकिन युवती का हाथ छूट गया। युवक को नहर में डूबता देख युवती ने शोर मचाया इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जल पुलिस के गोताखोरों की मदद से युवक की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

युवक-युवती खुदकुशी क्यों करना चाहते थे, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस युवती से पूछताछ कर घटना की जानकारी ले रही है। उसके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।