जनपद उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में अज्ञात लोगों ने गाय व बछड़े को नृशंसता पूर्वक काटकर उसके अंग अलग-अलग कर दिए। मौके पर गौ रक्षा दल तथा भाजपा विधायक ने पहुंचकर पुलिस प्रशासन को खुलासे के लिए 24 घंटे की मोहलत दी है।

एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार बीती रात को कुछ अराजक तत्वों ने गगन ज्योति बरात घर के समीप पड़े भूखंड में एक गाय व बछड़े की नृशंसता पूर्वक हत्या कर उनके अंग-भंग कर दिए। जिसके बाद वह औजार भी मौके पर छोड़कर भाग गए। मामले की जानकारी मिलते ही हिन्दू वादी संगठन, विधायक राजकुमार ठुकराल समेत कई लोग मौके पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मामला धार्मिक भावनाओं से जुड़ा होने के कारण लोगों में रोष व्याप्त हो गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर मौके पर पहुंच। गोवंश की हत्या से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक गोवंश के शवों को हटाने के लिए राज़ी नहीं थे। आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर पुलिस ने जानवरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हिन्दू वादी संगठनों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 24 घंटे का अल्टिमेटम दिया है और आरोपी नहीं पकड़े जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

इस मामले में एसएसपी दिलीप सिंह ने बताया कि लापरवाही पर आवास विकास चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर noदिया गया है। पुलिस की टीम मामले के खुलासे के लिए सीसीटीवी कैमरे को खिलाने शुरू कर दिए हैं। माहौल ख़राब करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें- रुद्रपुर: ट्रासपोर्ट एजेंसी की आड़ में नशा तस्करी, 1 करोड़ का गांजा बरामद

Leave a comment

Your email address will not be published.