Brightcom Group Share Price: कंपनी ने बताई शेयर गिरने की वजह

मैनेजमेंट अचानक हुए बदलाव से कंपनी को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ा है। आखिरी 6 महीनों में कंपनी के शेयर 18.20 प्रतिशत की दर से गिरे हैं।
 | 
Brightcom Group Share Price: कंपनी ने बताई शेयर गिरने की वजह
भारत की सबसे बड़ी डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में शुमार Brightcom Group के शेयरों में उछाल और गिरने का सिलसिला जारी रहता है। बीते शुक्रवार को इंट्रा डे ट्रेडिंग के दौरान कंपनी के शेयर में 2 फीसदी गिरावट देखने को मिली थी। खबरों की मानें तो Brightcom Group ने इन उतार-चढ़ावों को लेकर एक बयान में साफ कहा कि 'हमने हाल ही में क्लोसेन को एक अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। जल्द ही उन्हें आगामी 5 वर्षों के लिए निदेशक बनाया जाएगा। एक समय ऐसा था जब इस कंपनी के एक शेयर की कीमत 117 रुपए तक पहुंच गई थी। वर्तमान में कंपनी का शेयर टूटकर 20 रुपए रह गया। ब्राइटकॉम ग्रुप को यह घाटा कंपनी के शीर्ष मैनेजमेंट के इस्तीफे के बाद लगा।

ब्राइटकॉम ग्रुप क्या काम करती है?

बता दें ब्राइटकॉम ग्रुप का मुख्यालय भारत में स्थित है वहीं विदेशों में भी कंपनी अपने ऑफिस खोल चुकी है। साल 2020 में कंपनी की कुल वैल्युएशन 2,706 करोड़ रुपए थी। वर्तमान में कंपनी के एक शेयर की कीमत 20.00 रुपए है। एक वक्त ऐसा था जब कंपनी के शेयर में 1300 फीसदी तक उछाल आ गया था, लेकिन कंपनी के मैनेजमेंट में हुए बदलाव के बाद अचानक शेयरों में गिरावट देखने को मिली।   बता दें यह भारतीय कंपनी विदेशों में भी अपनी सेवाएं दे रही है जिनमें अमेरिका और चीन समेत 14 देश शामिल हैं। कंपनी का मुख्य उद्देश्य बिजनेस, एजेंसियों और ऑनलाइन प्रकाशकों (न्यूज़ वेबसाइट्स/पोर्टलों) एड टेक कंपनियों को डिजिटल मार्केटिंग संबंधित सेवाएं प्रदान करना है।

Brightcom Group Share Price Today

मैनेजमेंट अचानक हुए बदलाव से कंपनी को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ा है। आखिरी 6 महीनों में कंपनी के शेयर 18.20 प्रतिशत की दर से गिरे हैं। वर्तमान में कंपनी के एक शेयर की कीमत 20.00 रुपए है। यदि आप शेयर बाजार में खरीद फरोक में दिलचस्पी रखते है ओर निश्चित समय के लिए निवेश करने का सोच रहे हैं, तो Brightcom Group Share Price Target 2025, 2030 और 2050 तक का अनुमानित शेयर कीमत क्या हो सकती है इस पर नजर डालते हैं। डिस्क्लेमर: कंपनियों के शेयर संबंधी प्रकाशित आंकड़े कंपनी की बीते 2 साल की परफार्मेंस के आधार पर निर्धारित की गई है। यह आर्टिकल केवल एजुकेशन के उद्देश्य से पब्लिश किया गया है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है निवेश करने से पूर्व विशेषज्ञों से सलाह लें।