Mahindra Thar के दीवानों के लिए खुशखबरी, सिर्फ 2 लाख रुपए की कीमत में घर ले आएं

Hindulive.Com
3 Min Read
Mahindra Thar Image (Credit: Spiny)

कार निर्माता कंपनी महिंद्रा की पकड़ भारतीय बाजार में काफी मजबूत है। भारत का स्वदेशी आटोमोटिव मैनुफैक्चरिंग ब्रांड होने के साथ कंपनी की बिल्ड क्वॉलिटी के लोग दीवाने हैं। युवाओं पर सबसे ज्यादा ज्यादा असर हुआ वह है कंपनी की ‘Mahindra Thar’. इस कार का मार्केट में इतनी डिमांड है कि कंपनियों बनाते बनाते थक गई है। एक महिंद्रा की एकमात्र एसयूवी है जिसे ऑफ रोडिंग की बादशाह माना जाती है।

महिंद्रा थार की कीमत

कंपनी ने कार को दो वेरिएंट में लांच किया था जिसमें पहले 4×4 (फोर बाय फोर) व 4×2 (फोर बाय टू)। दोनों ही माॅडल 6 अलग अलग कलर आप्शन के साथ आते हैं। इसका बेस्ट सेलिंग कलर ब्लैक है जिससे कार लुक वाइज बेहद दमदार दिखती है। इस कार के बेस माॅडल की एक्स शोरूम कीमत 10.98 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं टाॅप माॅडल की कीमत नई दिल्ली में 17 लाख रुपए रुपए है।

इसे भी पढ़ें: महिंद्रा बोलेरो हुई इतनी सस्ती, कीमत जानकार दंग रह जाओगे

2 लाख रुपए की डाउनपेमेंट पर ऐसे खरीदें

इस कार को महज 2 लाख रुपए की डाउनपेमेंट देकर घर लाया जा सकता है। जी हां कई ऐसी फाइनेंस कंपनियां है, जो आपके सपनों की गाड़ी को खरीदने में मदद कर सकती है। महिंद्रा थार को यदि आप पांच सालों के लिए ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको प्रतिमाह की दर से कुल 22,570 रुपए चुकाने होंगे। कार फाइनेंस करने के लिए नजदीकी कार शोरूम या डीलर्स से परामर्श करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें इन दिनों दिल्ली में 12% व्याज पर सामान्यतः कार फाइनेंस हो जाती है।

महिंद्रा थार स्पेसिफिकेशंस

Mahindra Thar कार में 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो 152 बीएचपी की पावर के साथ 320 एनएम का टाॅर्क जनरेट करता है। यदि इसके डीजल माॅडल के इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें भी 2.2 लीटर इंजन ऑफर करती है जो 130 बीएचपी पावर और 300 एनएम का Torque जनरेट करता है। जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि थार दो वेरिएंट में उपलब्ध है। यदि आप 4×4 खरीदने की सोच रहे हैं तो यह ऑफ रोडिंग के लिए बेहतरीन विकल्प है।

 

 

 

 

Share This Article
Follow:
This article was written by the Hindu Live editorial team.