गणेश गोदियाल के खिलाफ उत्तरकाशी में मुकदमा दर्ज

कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल भाजपा कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गए हैं। उत्तरकाशी में गणेश गोदियाल के खिलाफ पुरोला और चिन्यालीसौड़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: खतरे में राज्य महिला आरक्षण, सरकार से उचित कदम उठाने की मांग

उत्तरकाशी के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष पुरोला नवीन रावत ने थाने में शिकायती पत्र देकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत की प्रतिष्ठा बिगाड़ने और लोकप्रियता खराब करने का आरोप लगाया। थाना पुरोला में मुकदमा दर्ज कराकर गणेश गोदियाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वहीं चिन्यालीसौड़ में मंडल उपाध्यक्ष विजय बडोनी ने चिन्यालीसौड़ थाने में गणेश गोदियाल के खिलाफ शिकायत दी। विजय बडोनी ने कहा कि गणेश गोदियाल द्वारा प्रदेश के नेता डा. धन सिंह रावत सहकारिता मंत्री के खिलाफ बार-बार मीडिया और सोशल मीडिया पर आरोपो लगाकर उनकी प्रतिष्ठा बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत की इमेज खराब करने का कार्य किया जा रहा है और उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का षड्यंत्र किया जा रहा है। सोशल मीडिया की वीडियो में वह जो आरोप लगा रहे है, वह बेबुनियाद है और इन सभी आरोपों का कोई आधार नही है।

https://twitter.com/askbhupi/status/1546086180436844544?t=yxr-8q5Ail83FxeEeeJKkw&s=19