कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह भाजपा में होंगे शामिल, ऐसी खबर फैलाने वालों के खिलाफ कराएंगे शिकायत

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस की हार पर चले इस्तीफों के दौर के बाद अफवाहों का बाजार गर्म रहा। कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की चुनाव के बाद सीएम धामी की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में यह अटकलें लगाई जा रही थी कि वह कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले हैं और जल्द ही कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह भाजपा में शामिल होने वाले हैं, वहीं कुछ मीडिया पोर्टलों ने इस बात की पुष्टि भी की। अब कांग्रेस नेता ने उनके खिलाफ फर्जी खबर चलाने वाले न्यूज पोर्टलों पर मुकदमा कराने का मन बना लिया है। नेता ने देहरादून के एसएसपी से मुलाकात कर न्यूज़ पोर्टल के खिलाफ तहरीर दी है।

प्रीतम सिंह भाजपा में होंगे शामिल

बता दें की उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद हुई उठा-पटक में कुछ न्यूज वेबसाइट्स पर प्रीतम सिंह को लेकर खबरें प्रकाशित की गईं। सीएम धामी से मुलाकात के बाद न्यूज़ बेबसाइट में बताया गया था कि कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह भाजपा में शामिल होने की तैयारी में है। कांग्रेस छोड़ने की अफवाहों से आहत पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने इन अफवाहों का खंडन किया और सोमवार को देहरादून एसएसपी से मुलाकात कर तीन पोर्टल के खिलाफ मानहानि का नोटिस जारी कर दिया। इस दौरान पूर्व कांग्रेस विधायक राजकुमार, कांग्रेस नेता लालचंद शर्मा और अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- हेलीकॉप्टर के पंखों से भड़कती है जंगलों की आग- वन मंत्री सुबोध उनियाल

कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि उनका पूरा परिवार कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित रहा है और रहेगा। उनके घर छोड़ने की प्रमुख खबरें प्रसारित की जा रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है लेकिन आज उसका गलत तरीके से उपयोग किया जा रहा है। हो सकता है कि उनके खिलाफ जारी अफवाहें किसी साजिश का हिस्सा हो। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व प्रदेश में जिसे भी पार्टी की कमान सौंपी है उन्हीं के नेतृत्व में आगे काम किया जाएगा।