राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता, जिसका ताजा उदाहरण उत्तराखंड में ही देख सकते हैं। विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री प्रत्याशी रहे कर्नल अजय कोठियाल जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

 पढ़ें- कर्नल अजय कोठियाल ने दिया आम आदमी पार्टी से इस्तीफा, दिल्ली सीएम को भेजा पत्र 

दरअसल अप्रैल 2021 में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड के पांचवी विधानसभा चुनाव मे पार्टी ने मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किया था और वह गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव लड़ें थे। हालांकि गंगोत्री सीट से वह अपनी जमानत बचाने में भी नाकामयाब रहे। ‌18 मई को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर उन्होंने आप की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जिसमें उनको लिखा था कि पूर्व सैनिकों, अर्धसैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं और बुद्धिजीवियों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

वहीं कर्नल अजय कोठियाल के इस्तीफे के साथ ही आम आदमी पार्टी का उत्तराखंड में कुनबा भी अब बिखरने लगा है। इस्तीफे के बाद सियासी गलियारों में यह चर्चाएं होने लगी की क्या कोठियाल किसी बड़ी पार्टी का दामन थामेंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अब कर्नल अजय कोठियाल भाजपा मे शामिल होने का मन बना चुके हैं और 24 मई को अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। सियासी गलियारों में भी इस तरह की चर्चाएं तेज है।