भारत और इंग्लैंड के मध्य खेले जा रहे दुसरे टेस्ट मैच के दुसरे दिन के चायकाल तक इंग्लैंड 106 रनो पर 8 विकेट गवां दिये है। और टीम अभी भी भारतीय टीम के पहली पारी के 329 रनो के विशाल लक्ष्य से 223 रनो से पीछे हैं।

इंग्लैंड को अभी भी फोलो ऑन के लिए 24 रन दूर है। पहले सत्र के अन्त मे जहां टीम को लॉरेंस के रुप मे चोथा झटका लगा उसके बाद अगले सत्र मे टीम के लिये युवा बल्लेबाज ओली पॉप क्रीज पर उतरे और पारी को 39 रन पर 4 विकेट से आगे बढाया और दोनो ने पाँचवे विकेट के लिये 13 रन जोड़े उसके बाद बेन स्टॉकस अशवीन की गेंद पर बोल्ड ही गये उन्होने 34 गेंदो का सामना करते हुये 18 रन बनाये जिसमे उन्होने 1 चोका जडा अगले बल्लेबाज़ मैदान पर उतरे बेन फोक्स ने छठे विकेट के लिये ओली पॉप 22(57) के साथ 35 रनो की मह्त्व पूर्ण साझेदारी की ओर पॉप भी उसके बाद सिराज की पहली गेंद पर ऋषभ पन्त के हाथों आउट हुए।

सातवें विकेट कीपर फोक्स अभी भी क्रीज पर

फोक्स 23* (80) अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं। उन्होंने मोईन अली 6 (30) के साथ सातवें विकेट के लिए 18 रन जोड़े व उसके बाद अली भी अक्षर पटेल की गेंद पर स्लीप पर खड़े अंजिक्य रहाणे को कैच थमा बैठे। सातवां झटका लगने के बाद मैदान पर उतरे आलि स्टोन 1 रन बनाकर अश्विन की गेंद पर शाट मिड विकेट पर खड़े रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट हो गए। इसी विकेट के साथ दूसरे सत्र की समाप्ति हुई और इस सत्र में भी अश्विन ने दो विकेट और अक्षर व सिराज ने एक एक विकेट लिए। इंग्लैंड टीम ने इस सत्र में 67 रन जोड़े और अपने चार विकेट गंवाए। टीम का स्कोर 106 पर आठ है। और फोलो ऑन से 24 रन दूर है।