भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी में समाप्त हो गई है भारत ने अपनी दूसरी पारी में 286 रन बनाए और भारत के पास अब 481 रनों की विशाल काय लीड हो गई है इससे पहले भारत के लिए ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने 106 रनों की शतकीय पारी खेली और उन्होंने अपनी पारी में 148 गेंदों पर 106 रन बनाए उन्होंने अपनी पारी में 14 चौके जड़कर 1छक्का जड़ा तिसरे सत्र में जहां भारत ने इशांत शर्मा के रूप में अपना नौवां विकेट खोया उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे मोहम्मद सिराज ने भी 21 गेंदों पर 16 रनों की पारी खेली उन्होंने अपनी पारी में 2 छक्के जड़े और अन्तिम विकेट के लिए अश्विन के साथ महत्वपूर्ण 49 रन जोड़े। और अंत तक नाबाद रहे ।

इंग्लैंड के लिए जैक लीच व मोईन अली ने चार-चार विकेट अपने नाम किए तो वही ओली स्टोन को भी एक सफलता हाथ लगी जो रूट और स्टुअर्ट ब्रॉड को कोई विकेट नहीं मिला।

तीसरी बार किया यह कारनामा अपने नाम

भारतीय ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने इस टेस्ट मैच में 5 विकेट लेकर शतकीय पारी खेली यह कारनामा उन्होंने अपने टेस्ट करियर में तीसरी बार किया उन्होंने इससे पहले गैरी सोबर्स, जैक कैलिस, शाकिब अल हसन और मुस्ताक महमूद को पीछे छोड़ा जिन्होंने अपने केरियर में दो-दो बार यह कारनामा किया अश्विन से पहले अभी भी इयान बॉथम ने अपने करियर में यह कारनामा पांच बार के नाम है।