वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के मध्य खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच बांग्लादेश के शेर बंगला नेशनल स्टेडियम ढाका में खेला गया। जहां वेस्टइंडीज बांग्लादेश को 17 रनों से मात दी। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहली पारी में ब्रेथवेट ने 47 तथा कैंपबेल ने 36 रन बनाए। तो वही एन बोनर 90, डा सिल्वा ने 92 तथा आलजारी जोसेफ ने 82 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। बांग्लादेश टीम के लिए आबू जाईद वह तेजुल इस्लाम ने चार विकेट झटके।

ज़बाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 296 रन ही बना सकी टीम के लिए तमिम इकबाल ने 44 रनों की पारी खेली तो वहीं रहीम रिटन दास व मेहंदी हसन ने क्रमश 54, 71 व 57 रनों की अर्धशतकीय उपयोगी पारियां खेली। विंडीज़ टीम के लिए आर कोरनवाल ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके। गबरियल ने भी तीन व अलजारी जोसेफ ने दो विकेट झटके।

विंडीज़ ने पहली पारी में ली 113 रनों की बढ़त

113 रनों की बढ़त लेने के बाद विंडीज़ ने अपनी दूसरी पारी में मात्र 117 रन ही बना सके। टीम के लिए बोनर ने 38 और कैंपबेल ने 18 व डा सिल्वा ने 20 रनों की पारी खेली। अन्य कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका। बांग्लादेश के लिए तेजुल इस्लाम ने चार नीम ने व अबू जायद ने तीन तथा मेहंदी हसन को एक विकेट मिला।

230 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश 213 रन ही बना सकी और टीम के लिए एकमात्र बल्लेबाज तमिम इकबाल ने 50 रन बनाए। टीम के लिए अंत तक उम्मीद बने मेहंदी हसन भी 31 रन बनाकर आउट हो गए। वेस्टइंडीज के लिए कोरनवाल ने 4 तो वेरिकन और करेग ब्रेथवेट ने 3-3 विकेट लेकर वेस्टइंडीज को जीत दिलाने के साथ ही सिरीज़ 2-0 से अपने नाम की।