हरिद्वार: हर की पैड़ी पर बुजुर्ग महिला का खतरनाक स्टंट, आप भी देखें वीडियो

हरिद्वार जनपद में हर की पैड़ी पर एक बुजुर्ग महिला का खतरनाक स्टंट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला ऊंचे पुल से छलांग लगाती है और गंगा की छलछलाती लहरों में गिरती है और तैरते हुए दूर निकल जाती है। हरिद्वार पुलिस ने आम जनमानस से इस तरह की हरकतें नहीं करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी गाने में लाल साड़ी वाली भाभी का हॉट डांस वीडियो वायरल

बता दें कि इन दिनों हर की पेडी समेत अन्य गंगा घाटों पर बड़ी संख्या में युवा पुल से छलांग लगाते हुए नजर आते हैं। हांलांकि मिशन मर्यादा के तहत पुलिस ऐसे  युवाओं पर कार्यवाही कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला हर की पैड़ी पर खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही है। बुजुर्ग महिला की उम्र 80 वर्ष बताई जा रही है।

वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला पुल पर चढ़कर नीचे गंगा में छलांग लगाती है और युवाओं की तरह तैरकर काफी दूर जाने के बाद बाहर निकल आती है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। हांलांकि महिला के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का मां गंगा नदी में छलांग लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो देखने में लोगों को रोमांचक तो लग रहा है पर ऐसा करना गलत है। ऐसा करना जानलेवा हो सकता है। पुलिस छलांग लगाने वालों पर अभियान चलाकर कार्रवाई करती है, इस वीडियो की भी जांच कराई जा रही है।