देहरादून: कबाड़ी की दुकान से गोमांस से भरा बैग बरामद

देवभूमि उत्तराखंड में समाजिक सौहार्द बिगाड़ने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। खासकर मैदानी जिलों में हाल और भी बुरे हैं। अभी दो सप्ताह पूर्व गायों के अवशेष मिलने का मामला सुलझा नहीं था कि आज फिर देहरादून के डोईवाला के लाल तप्पड़ में फन वैली के सामने कबाड़ी के स्टोर से गोमांस से भरा बैग बरामद हुआ। यह सूचना मिलते ही हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंचे और कबाड़ी की दुकान की आड़ में गोकशी का धंधा किया जाने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें- पौड़ी गढ़वाल: 50 किलो गोमांस के साथ महिला गिरफ्तार, तीन फरार

बुधवार दोपहर को देहरादून के लाल तप्पड़ में फन वैली में की दुकान से गोमांस मिलने से क्षेत्र में बवाल मच गया। हिन्दू वादी संगठनों नै भी मौके पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को वहां से हटाया। स्थानीय लोगों और संगठनों ने दुकानदार को उनके हवाले करने की मांग की। जिसके बाद भारी मात्रा में पुलिस फोर्स बुलाई गई। पुलिस द्वारा सख्ती दिखाने के बाद दुकानदार को हिरासत में लिया गया।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में 80 किलो गोमांस के साथ ताहिर गिरफ्तार, एक साथी फरार

पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया। वही हिन्दू वादी संगठनों ने हाईवे पर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं से माहौल खराब हो रहा है। पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।