उत्तराखंड: शौक पूरे करने के लिए पंजाबी एक्टर ने की चोरी,

कहते हैं कि शौक बड़ी चीज होती है। आपने अपने आस-पास ऐसे कई शौकीन लोग देखे होंगे, जो अपने शौक पूरा करने के लिए किसी भी हद को पार कर जाते हैं। कभी-कभी इन्हीं मंहगे शौक को पूरा करने के लिए वह गलत रास्ते भी चुन लेते हैं। ऐसा ही देहरादून पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने अपने शौक पूरा करने के लिए शार्टकट से पैसा कमाने का जरिया चोरी को बना लिया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों में एक एक पंजाबी एक्टर हैं।

यह भी पढ़ें- देहरादून: बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लूट की वारदात को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार धर्मपुर में हिमानी ज्वेलर्स के यहां 21 जून को एक युवक अंगूठी लेने आया था और मौका पाकर वह 12 सोने की अंगूठी की ट्रे लेकर फरार हो गया। ज्वेलर्स को भनक लगते ही पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को दुकान के बाहर एक बाइक खड़ी नजर आई, जिसमें आरोपित युवक भागे थे। पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर का पता करते हुए दो आरोपितों हेमंत निवासी सदर बाजार दिल्ली और यश वर्मा निवासी महालक्ष्मी गार्डन गुरुग्राम हरियाणा को हरिद्वार से गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दुकान से 12 सोने की अंगूठी की ट्रे हेमंत ने उठाई थी। जिसमें से 3 अंगूठी यश वर्मा और बाकी स्वयं रख ली। चोरी की योजना हेमंत ने ही बनाई थी और इसी बहाने वह अपने दोस्त योगेश से हरिद्वार घूमने की बात कहकर बाइक मांग ली थी। पूछताछ में हेमंत ने बताया गया उसके ऊपर काफी कर्जा हो गया था। ऐसे में उसने आठ अंगूठियों से गुरुग्राम से 55 हजार रुपये का गोल्ड लोन लिया और अपना उधार चुकता किया। हेमंत ने बताया कि वह पंजाबी म्यूजिक एल्बम में बतौर एक्टर काम कर चुका है।