देहरादून: नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में असलम समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड की अस्थाई राजधानी देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्रांतर्गत नाबालिग लड़की से गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- हैवानियत की हदें पार: उत्तराखंड में चलती कार में 6 वर्षीय मासूम से सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

पुलिस के अनुसार मामला सोमवार देर शाम का है, जब 16 वर्षीय नाबालिग लड़की घर के पास से ही चक्की से आटा लेकर वापस आ रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले आरिफ, असलम और अनिल ने घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठने को कहा। पड़ोसी होने की वजह से नाबालिग लड़की ने विश्वास कर कार में बैठ गई।

तीनों आरोपी नाबालिक लड़की को घुमाने के बहाने सूखी नदी की ओर ले गए, जहां तीनों नै नाबालिग का गैंगरेप किया और फिर उसके घर के पीछे बदहवास स्थिति में ट्यूबेल के पास छोडकर फरार हो गये। किशोरी के परिजन देर रात तक किशोरी के घर न लौटने से परेशान थी। करीब दस बजे किशोरी बदहवास स्थिति में घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: मुस्लिम युवक ने फेसबुक पर दी सिर काटने की धमकी, गिरफ्तार

पीड़िता के पिता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ नाबालिग बेटी से गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तत्काल संभावित जगहों पर दबिश दी गई। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि तीनों आरोपी केदार वाला के जंगल से अपने घर की तरफ जा रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी आरिफ, असलम और अनिल को गिरफ्तार किया गया है।