देहरादून: युवती की अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बनाने लगा दबाव, मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड की अस्थाई राजधानी देहरादून में युवती पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। फिलहाल युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: धर्म छिपाकर प्रेम जाल में फंसाया, धर्म परिवर्तन कर निकाह का बना रहा दबाव

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के डालनवाला कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने तहरीर देकर बताया कि स्कूल समय के दौरान उसकी जान पहचान कैनाल रोड हैप्पी एन्क्लेव देहरादून निवासी अरमान उर्फ आर्या से हुई। पीड़िता का आरोप है कि एक दिन वह उसे किसी जरूरी बात का बहाना बनाकर सर्वे चौक स्थित होटल में ले गया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस दौरान अरमान ने उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीरें बनाई, जिसके बाद वह वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

हाल में ही युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं ओर कर दिया। इस बात की भनक लगते ही 21 अप्रैल को अरमान ने उसे बीच सड़क पर रोक दिया वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए फिर उसे जबरन होटल में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाये। किशोरी का आरोप है कि अरमान उस पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा है। जिसके बाद पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई। देहरादून के डालनवाला थाना प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि आरोपित अरमान निवासी कैनाल रोड के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है।