देहरादून: स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा, पति-पत्नी समेत 5 गिरफ्तार

उत्तराखंड के मैदानी जिले अनैतिक गतिविधियों का अड्डा बनते जा रहा है। मसाज पार्लर और स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है, जो प्रदेश की आबोहवा में गंदगी फैला रहे हैं। उत्तराखंड में दिन-प्रतिदिन स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट के मामलों का पर्दाफाश होता रहा है। इसी कड़ी में राजधानी देहरादून में स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा कर रहे पति-पत्नी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा दो महिलाओं को भी रेस्क्यू किया गया है।

यह भी पढ़ें- कोटद्वार: सेंटर की आड़ में चल रहा अनैतिक गतिविधियों का धंधा, तीन गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार सहारनपुर रोड़ स्थित स्पर्श स्पा सेंटर एंड सलून में देह व्यापार कराया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर 3 अगस्त को देहरादून पुलिस की छापामारी में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ और संचालक समेत 5 लोग गिरफ्तार किए गए। पुलिस टीम द्वारा दो महिलाओं का भी रेस्क्यू किया गया जिनसे देह व्यापार कराया जा रहा था। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। गिरफ्तार सभी आरोपितों के खिलाफ थाना पटेल नगर में अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

अभियुक्तों की पहचान

  • दीपक (40) निवासी मोहित विहार जीएमएस रोड थाना पटेल नगर जनपद देहरादून (संचालक)
  • रंजीता (40) सहगल पत्नी दीपक निवासी मोहित विहार जीएमएस रोड थाना पटेल नगर जनपद देहरादून (सह संचालक)
  • राहुल (30) 86 विंग नंबर 3 मिट्टीवेरी थाना प्रेम नगर देहरादून
  • कामिल (50) निवासी मोहल्ला मॉडल टाउन खालापार सिविल लाइन मुजफ्फरनगर यूपी हाल केनियम होम नांगल हाइट कैनाल रोड थाना राजपुर
  • चरणजीत सिंह (48) निवासी अलीगढ़ हाल निवासी 99 A कनॉट प्लेस देहरादून (रिसेप्शनिस्ट