उत्तराखंड में कैबिनेट विस्तार की चर्चाएं शुरू, इन नामों पर लग सकती है मुहर

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी इन दिनों दिल्ली दौरे पर है। जहां उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सीएम धामी के साथ नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद थे। चर्चाएं हैं कि यह मुलाकात उत्तराखंड में कैबिनेट विस्तार की संभावनाओं के बीच हुई और इस दौरान मंत्रिमंडल विस्तार को हरी झंडी मिल गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में नेटवर्क की समस्या होगी खत्म, BSNL के एक हजार से अधिक टावरों की स्वीकृति

रिपोर्टों के अनुसार उत्तराखंड सीएम धामी ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले मंत्री के नाम तथा पार्टी पदाधिकारियों को दी जाने वाली दर्जाधारी नेताओं की संभावित जिम्मेदारों से जुड़ी लिस्ट सौंपी है और सीएम धामी की ओर से कैबिनेट विस्तार तथा नए कैबिनेट मंत्री के तौर पर जिन नामों को आगे बढ़ाया उन्हें हरी झंडी भी मिल गई है।

आपको बता दें कि महेंद्र भट्ट को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपने के बाद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को कैबिनेट में जगह मिल सकती है, तो वहीं नए चेहरे को भी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। जिनमें किशोर उपाध्याय, मुन्ना सिंह चौहान के नाम भी शामिल हैं। केंद्रीय नेतृत्व ने सीएम धामी की नए कैबिनेट मंत्री और पार्टी पदाधिकारियों को दी जाने वाली जिम्मेदारियों से जुड़े लिस्ट को लगभग हामी दे दी है।