हिन्दू लाइव डेस्क। इस्लामिक कट्टरपंथियों खिलाफ कडा रुख़ अपनाने वाले डच सांसद गीर्ट वाइल्डर्स (Geert Wilders) पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में आए हैं। उन्होंने कहा कि पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) के बारे में उन्होंने जो बताया है वह तथ्यों के आधार पर ही है। उन्होंने जो कहा वह सच है।

आज भले ही अरब देश भारतीय राजनेता द्वारा दिए गए बयान को लेकर हाय तौबा कर रहे हैं लेकिन नूपुर शर्मा ने जो टीवी डिबेट के दौरान बताया वह बकायदा क़ुरान में लिखा गया है। मालूम हो पैंगम्बर मुहम्मद के बारे में बोले गए सच से नाराज इस्लामिक देशों में भारत के खिलाफ भारी विरोध के बाद भाजपा ने शर्मा को पार्टी से निकाल दिया था।

बता दें नूपुर ने टाइम्स नाऊ पर एक मौलाना की भगवान शिव पर टिप्पणी जवाब देते हुए कहा कि मोहम्मद पैगंबर ने आयशा से शादी की आयशा थी।

पैगंबर मुहम्मद के बारे में बोले गए सच से नाराज हैं इस्लामिक कट्टरवाद

यह हास्यास्पद है कि अरब और इस्लामी देश भारतीय राजनेता नुपुर शर्मा के पैगंबर मुहम्मद के बारे में बोले गए सच से नाराज हैं, जिन्होंने वास्तव में आयशा से जब वह 6 साल की थी तब शादी की थी और जब वह 9 साल की थी तब शादी का उपभोग किया था। भारत माफी क्यों माँगता है?