राहुल गांधी से ईडी (Rahul Gandhi ED) की पूछताछ (Enquiry) के विरोध में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की सड़कों पर जमकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों ईडी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाए गए हैं। बीते कल 16 घंटे की पूछताछ के बाद आज उन्हें फिर परिवर्तन निदेशालय के दफ्तर में बुलाया गया है। दूसरे दिन ईडी दफ्तर निकलने से पहले उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली स्थित अकबर रोड पर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने इस दौरान कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें से एक सख्श मीडिया से बातचीत के दौरान रो पड़ा। पुलिस की गाड़ी में बैठे सख्श ने रोते हुए बताया कि ‘मैं नौकरी करता हूं, मार्केटिंग की जाॅब करता हूं। मैं उधर खोके पर चाय पी रहा था पुलिस ने मुझे भी उठा लिया’ उसने आगे कहा कि मैं यहां किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने नहीं आया था।

मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से नेशनल हेराल्ड (National Herald corruption case) में पूछताछ हो रही है। यह मामला मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) से जुड़ा है।