सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, आत्महत्या या हत्या

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद कई नए नए मोड आ रहे हैं। 14 जून को घटी यह घटना हत्या और आत्महत्या की गुथी में उलझी हुई है। सुशांत सिंह मौत को लेकर आज एक फिर नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली स्थित एम्स के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीओ को अपनी रिपोर्ट देते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी।

यह भी देखें- भारत में कोरोनावायरस से मरने वालों का आंकड़ा हुआ एक लाख के पार, विश्व में 10 लाख पार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हाथी की बात को पूरी तरीके से डॉक्टरों के पैनल ने खारिज कर दिया, और इसे आत्महत्या का मामला बताया है। 29 सितंबर को एम्स के डॉक्टरों ने अपनी जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी थी। जिस पर अब सीबीआई जांच कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा

बता दें कि अभिनेता सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। यह मामला सीबीआई के हाथ जाने से पहले मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला माना था। सुशांत सिंह के परिवार ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाया था। हालांकि शुरुआत में रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में जेल में है।

यह भी देखें- 2 October रामपुर तिराहा गोलीकांड की 26वीं बरसी, जिसमें 7 आंदोलनकारी हुए थे शहीद

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने दावा किया था कि एम्स के एक डॉक्टर ने उन्हें जानकारी दी, कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या गला दबाकर की गई है। केंद्र सरकार ने यह गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी एजेंसियां लगाई हुई है