कंगना रनौत से जल्द मिल सकते हैं सुब्रमण्यम स्वामी, कानूनी लड़ाई में करेंगे मदद

हिन्दू लाइव डेस्क – अपनी बेबाक आवाज़ के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत को मिला सुब्रमण्यम स्वामी का साथ. सुब्रमण्यम स्वामी और उनके सहयोगी इश्करण भंडारी करेंगे कानूनी लड़ाई में मदद.

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ट्वीट करके यह जानकारी दी, कि कंगना की टीम ने उनके सहयोगी इश्करण भंडारी से संपर्क किया है. जिसके बाद वह अब कंगना रनौत की कानूनी लड़ाई में मदद करेंगे.

यह भी देखें – देश में चल रही महामारी के दौरान सोनू सूद एक सुपर हीरो के रूप में उभर कर आए

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड पर नेपोटिज्म का आरोप लग रहा है. जिस मामले में कंगना द्वारा यह दावा किया जा रहा है, कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के शिकार बने हैं. कंगना द्वारा शुरू से ही सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. जिसका सपोर्ट अब भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा भी किया जा रहा है.

सुब्रमण्यम स्वामी करेंगें कंगना रनौत की कानूनी मदद

कंगना ने रिपब्लिक टीवी पर बातचीत के दौरान तमाम हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए. कंगना ने कहा कि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने नहीं दिया. कंगना ने कहा कि बॉलीवुड माफियाओं द्वारा सुशांत सिंह की लगातार गलत इमेज दिखाते रहे.

यह भी देखें – हरिद्वार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में हुई वृद्धि, आज मिले 150 नए मामले

मुंबई पुलिस द्वारा कंगना रनौत को बयान के लिए बुलाया गया

कंगना को मुंबई पुलिस द्वारा बयान के लिए बुलाया गया था परंतु मनाली में होने की वजह से कंगना ने मुंबई से किसी को मनाली भेजने का आग्रह किया. जिसके बाद मुंबई पुलिस का कोई जवाब नहीं आया. कंगना ने कहा कि यदि मैं अपनी बातों को साबित नहीं कर पायी, तो मैं अपनी पद्मश्री वापस लौटा दूंगी.

जल्द ही मिलेंगे सुब्रमण्यम स्वामी और इश्करण भंडारी

सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी कंगना की तारीफ करते हुए कहा कि लोग कंगना को हिंदी सिनेमा के टॉप 3 हस्तियों में एक मानते हैं, परंतु मैं साहस के मामले में मैं कंगना को सबसे ऊपर रखूंगा. उन्होंने कहा कि मैं और मेरे सहयोगी इस कारण जल्द ही कंगना से मिलेंगे और इस बात पर चर्चा करेंगे कि कानूनी लड़ाई में हम कंगना की किस तरीके से मदद कर सकते हैं.