वर्तमान समय में सोशल मीडिया संचार का एक उपयुक्त माध्यम है, हांलांकि जितना नफा है उतना ही नुकसान। सोशल मीडिया के माध्यम से कई लोग अपना हमसफर भी चुनते हैं परंतु अधिकतर रिश्ते बीच राह में टूट जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला नैनीताल जनपद में, जहां फेसबुक का प्यार मुलाकात के दो दिन बाद खत्म हो गया। इतना ही नहीं फेसबुक का प्यार के कारण युवती को रात भी कोतवाली में गुजारनी पड़ी।

यह भी पढ़ें- चमोली: पुलिस द्वारा पुछताछ के लिए बुलाने पर युवक ने पुल से लगाई छलांग, मौत

जानकारी के अनुसार रानीखेत की एक युवती को फेसबुक पर हल्द्वानी के युवक से दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। तीन दिन पूर्व युवती परिजनों से नौकरी करने की बात कहकर प्रेमी से मिलने हल्द्वानी पहुंची। दोनों का प्यार दो दिन ही चल पाया और गुरुवार शाम को किसी बात पर बहस होने की वजह से प्रेमी ने उसे कमरे से भगा दिया।

दो दिन चल पाया फेसबुक का प्यार

रात को युवती अनजान शहर में बेसहारा भटक रही थी। गनीमत रही कि दो भले युवकों ने उससे पुछताछ की और किसी अनहोनी से बचाने के लिए कोतवाली पहुंचा गए। युवती ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई, परंतु रात्रि निवास के लिए कोई आसरा नहीं होने की वजह से युवती को रात कोतवाली में गुजारनी पड़ी। सुबह पुलिस ने युवती के परिजनों से संपर्क कर जानकारी दी और कोतवाली बुलाकर युवती को उनके सुपुर्द कर दिया।