अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर खान एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल इस बार वह अपने बयान को लेकर नहीं बल्कि फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। करीना ने एक फिल्म में सीता का रोल निभाने के लिए अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ रुपए डिमांड किए हैं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ।

यह भी पढ़ें- भाभी के डांस के आगे भैया भी फेल, वीडियो वायरल

बी-टाउन की बेबो यानि की करीना कपूर खान लंबे समय से सीता के किरदार को लेकर सुर्खियां बंटोर रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि करीना कपूर रामायण पर आधारित मूवी ‘सीता – द इनकारनेशन’ में माता सीता का किरदार निभाने वाली हैं। करीना को सीता को अवतार में आने की खबर सुनने के बाद उनके फैन्स काफी एक्साइटेड भी थे ।

लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो सीता के रोल के लिए जब फिल्म के डायरेक्टर ने करीना से संपर्क किया तो उन्होंने मेकर्स से मोटी रकम की डिमांड कर दी। रिपोर्ट में कहा गया कि सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने मेकर्स से 12 करोड़ रुपये मांगे, जिसे उन्होंने देने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- सलमान खान की अपकमिंग फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” का बदला जा सकता टाइटल, सता रहा फ्लॉप होने का डर

सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खूब ट्रोल किया। कुछ यूजर्स ने तो करीना को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें सीता का रोल अदा करने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं लेनी चाहिए और फ्री में काम करना चाहिए। एक यूजर ने यह भी कहा था कि 12 करोड़ रुपये मांगकर करीना ने हिंदू धर्म और इससे जुड़े लोगों की भावनाओं को आहत किया है। कुछ लोगों ने यह भी कहा था कि करीना ने मुस्लिम परिवार में शादी की है इसलिए वह सीता का किरदार निभाने के काबिल नहीं है

क्या करीना मां सीता के किरदार के लिए 12 लाख फीस

सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट आने के बाद करीना कपूर ने पहली बार 12 करोड़ रुपये की फीस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए करीना से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग थी। तो उन्होंने न में सिर हिलाया। करीना के जवाब से साफ है कि वह न तो ‘सीता’ का किरदार निभा रही हैं और न ही 12 करोड़ रुपये की फीस ही ले रही हैं।