हरीश रावत द्वारा जनरल बिपिन रावत को भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार में पंचायत चुनाव को लेकर धामी सरकार पर आरोप लगाते हुए 6 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास पर उपवास करने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें- मुस्लिम यूनिवर्सिटी मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ कोर्ट जाएंगे पूर्व सीएम हरीश रावत

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पर पोस्ट साझा किया जिसमें हरिद्वार में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। हरदा नेता में धामी सरकार पर योग्य एवं सक्षम उम्मीदवार को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए हथकंडे अपनाने का आरोप लगाया है।

हरदा ने फेसबुक पेज पर लिखा कि हरिद्वार में पंचायती लोकतंत्र व्यवस्था खतरे में है। एक के बाद एक कदम उठाकर पंचायत के चुनाव में जनता के स्वाभाविक निर्णय को आगे आने से रोका जा रहा है तथा योग्य व सक्षम उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए सत्तापक्ष हर हथकंडा अपना रही है।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने आगे लिखा कि मैं मूकदर्शक नहीं रह सकता मुख्यमंत्री से बात कर अपनी व्यथा पहुंचाना चाहता हूं लेकिन बात हो नहीं पा रही है। जिसके बाद मैंने यह निर्णय लिया कि 6 तारीख को मुख्यमंत्री के आवास पर उपवास पर बैठूंगा।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता आनन्द रावत ने पिता हरीश रावत पर कसा तंज, कह दी यह बात

पूर्व सीएम ने लिखा कि जितना संभव हो पाएगा उतनी देर मुख्यमंत्री आवास पर उपवास पर बैठूगा। 6,7,8 और फिर 9 तारीख को सत्याग्रह का ही दिन है। उस दिन हमारी तिरंगा यात्रा है। सांप्रदायिक के खिलाफ कांग्रेस देश भर में तिरंगा झंडा थाम कर सड़कों पर होगी और महात्मा गांधी जी की जय के साथ संप्रदायिकता की ताकतों से लड़ेंगी।