पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, सियासी हलचल तेज

वर्ष 2021 में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने 2022 विधानसभा चुनाव में नहीं लड़ने की घोषणा की थी। जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा आलाकमान उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है। अब पूर्व सीएम के दिल्ली दौरे पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में एक बार दुबारा चर्चाएं शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें- BJP नेता का बयान- PM मोदी की वजह से आप सब जिंदा है 

बता दें कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भी बी एल संतोष सहित संगठन के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात की। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर यह चर्चा शुरू हो गई कि उनो को जल्द केंद्रीय संगठन में कोई जिम्मेदारी भाजपा दे सकती है।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम प्रदेश संगठन के अलावा प्रदेश प्रभारी चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। हाल में ही बीजेपी ने पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट को उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपकर सबको चौका दिया था। चर्चा है कि भाजपा नेतृत्व निकट भविष्य में त्रिवेंद्र को संगठन में कोई पद दे सकता है और इसी कड़ी में विमर्श के लिए त्रिवेंद्र दिल्ली पहुंचे हैं।