4 माह से ढूंढते रहे परिजन और बेटी ने गाजियाबाद में कर ली शादी

उत्तराखंड के चंपावत जिले से लापता किशोरी को पुलिस ने जब ढुंढ़ निकाला तो अलग ही माजरा सामने आया। दरअसल जिस बेटी को परिजन करीब 4 माह से ढुंढ रहे थे वह गाजियाबाद में एक युवक से शादी कर उसके साथ रह रही थी। युवती ने पुलिस से अपने पति के साथ रहने की गुहार लगाई, जिसके बाद उसे पति के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें- नैनीताल: छोटी बहन को बाजार घूमाने लाई बहन प्रेमी संग फरार, सड़क पर भटकती रही मासूम बच्ची

जानकारी के अनुसार मार्च 2022 में थाना टनकपुर में एक व्यक्ति ने गुमशुदगी की तहरीर देते हुए बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी घर से बिना बताए कहीं चले गई है। परिजनों द्वारा काफी तलाश करने के बाद भी कोई पता नहीं चलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी की खोजबीन शुरू की।

पुलिस द्वारा खोजबीन के दौरान किशोरी की गाजियाबाद में होने की बात सामने आई। पुलिस टीम ने गाजियाबाद पहुंचकर युवती को सकुशल बरामद किया, लेकिन इस दौरान जो मामला सामने आया, उससे हर कोई हैरान था। दरअसल जिस बेटी को परिजन चार माह से ढुंढ रहे थे, उसने गाजियाबाद में संदीप यादव पुत्र मैदान सिंह के साथ शादी कर ली थी और वह दोनों साथ रह रहे थे। महिला ने अपने पति के साथ रहने की गुहार लगाई, जिसके बाद उसे पति के सुपुर्द कर दिया।